Home जेट एयरवेज कर्मचारी ने की आत्महत्या

जेट एयरवेज कर्मचारी ने की आत्महत्या

  • by

एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज के कर्मचारी अब जान देने को मजबूर हो रहे हैं, मुंबई में जेट के एक सीनियर टेक्निशियन ने इमारत की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली ।

बताया जा रहा है कि वह आर्थिक तंगी के चलते बेहद तनाव में थे । जेट एयरवेज का संचालन पिछले कुछ दिनों से पूर्णतया बन्द है ।

जेट एयरवेज कर्मचारी शैलेश सिंह जिनकी उम्र 45 साल थी,  उन्होंने पालघर के नालासोपारा ईस्ट इलाके स्थित 4 मंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली ।

ये भी कहा जा रहा है कि शैलेश सिंह कैंसर से पीड़ित थे और गहरी पीड़ा में थे, इस हफ्ते की शुरुआत में कीमो थेरेपी के बाद उन्हें एक अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी ।

शैलेश सिंह अपने पीछे परिवार में पत्नी, दो बेटे और दो बेटियां छोड़ गए हैं, उनका एक बेटा जेट एयरवेज में ही कार्यरत है जिसे कंपनी में अस्थाई निलंबन के कारण कोई वेतन नहीं मिल रहा था ।

आर्थिक तंगी के कारण, शैलेश कुमार सिंह ने शनिवार को दोपहर अपने चार मंजिला घर की छत से छलांग लगा दी ।

जेट एयरवेज द्वारा अपने संचालन को निलंबित करने के बाद यह खुदकुशी का मामला सामने आया है, कई कर्मचारियों के अनुसार स्थिति और भयावह हो सकती है ।

कुछ समय पहले ही जेट एयरवेज के कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शन भी किया गया था जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पिछले माह की सैलरी भी अभी नहीं मिल सकी है ।

जेट एयरवेज 120 से ज्यादा विमानों का परिचालन कर रहा थी, लेकिन जरूरी आर्थिक मदद न मिल पाने के कारण उसका परिचालन बंद करना पड़ा है ।

जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मामले में दखल देने की मांग करते हुए 20,000 लोगों की नौकरियां बचाने की अपील की थी ।